Today's Libra Career Horoscope|Online Libra Career Prediction

तुला दैनिक Career राशिफल (15-08-22 )

आज कानूनी मामले आप के पक्ष में हो सकते हैं। आप अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रवेश कर सकते हैं, जो आपको अच्छा लाभ दे सकता है।

पेशेवर लोगों का अपने वरिष्ठ व्यक्तियों का समर्थन मिलने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपने सहयोगी से बचकर रहने की जरुरत होगी। कोई आपकी मेहनत का श्रेय खुद लेने का प्रयास कर सकता है। 

कार्यक्षेत्र में आने वाली मुश्किलों को दूर करने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

तुला और करियर/Libra and career

तुला राशि के जातक अपने काम में कल्पनाओं और वास्तविकता का एक अनोखा संगम लाने में माहिर होते हैं। यह लोग रचनात्मकता के क्षेत्र में बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में भी सफल रहते हैं। तुला राशि वालों के लिए कला के क्षेत्र में अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अपनी प्रतिभा और कौशल से यह लोग  अच्छे लाभ अर्जित करने में सक्षम होते हैं। तुला राशि का अधिपति ग्रह शुक्र है और इसके प्रभाव के कारण ही इन जातकों में कला और सौंदर्य के क्षेत्र में अच्छा परिणाम भी मिलता है। शुक्र को भौतिकता और विलासिता के साथ साथ चमक-दमक की दुनिया से जोड़ा गया है। इसलिए तुला राशि का जातक ऐसे कार्यों को बहुत बेहतर ढंग से कर सकते हैं  जिसमें इन गुणों की आवश्यकता होती है। फिल्मी दुनिया हो या फैशन जगत इन दोनों ही क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों का शुक्र बहुत प्रभावशाली होता है और तुला राशि की प्रबलता ही जातकों को इस कार्यक्षेत्र से जोड़ने का काम करती है। शुक्र का प्रभाव जातकों की सौंदर्य प्रतिभा और सोचने की शैली को परिष्कृत रुप देता है। तुला राशि वाले अपने कार्य में इस गुण को दिखा सकते हैं । यह लोग किसी भी कार्य को सुंदर तरीके से करना पसंद करते हैं और ऐसे स्थानों पर काम करना भी इन्हें पसंद आता है। 

नौकरी 

तुला राशि के लोगों के लिए फैशन जगत , मॉडलिंग, अभिनय, इंटीरियर, आर्किटेक्चर, फाइन आर्ट्स, ग्राफिक डिजाइनर, सर्जन, चिकित्सक आदि  के क्षेत्र में काम करने का अच्छे मौके मिल सकते है। तुला राशि के जातकों के लिए इवेंट मैनेजमेंट से जुड़े काम भी अच्छे रह सकते हैं। कला के क्षेत्र में संगीत, नृत्य, कलाकारी आदि से जुड़े काम इनके लिए बेहतर रह सकते है। तुला राशि वालों के भीतर बहुत सी प्रतिभा छुपी होती हैं और अगर उनकी प्रतिभा को उभरने का मौका मिले तो यह लोग सफलता की ऊंचाइयों को छू सकते हैं। तुला राशि के लोगों का स्वभाव कल्पनाशील होता है, अपने विचारों और नीतियों द्वारा यह लोग बेहतर विचारों को सोचने में भी सक्षम होते हैं। कई मामलों में यह लोग सकारात्मक और प्रभावशाली होते हैं। मल्टीनेशनल कंपनी में भी कार्य करते हुए इन लोगों को कई लाभ और अवसर प्राप्त हो सकते हैं। 

व्यवसाय 

तुला राशि के जातक व्यापार के क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होते हैं। एक अच्छे व्यवसायी के रुप में पहचान भी प्राप्त सकते हैं। तुला राशि का चिन्ह तराजू होता है और इस प्रकार यह एक व्यापारी के प्रतीक को भी दर्शाता है। ऐसे में तुला राशि वालों के लिए कारोबार करना भी अनुकूल माना गया है। तुला राशि वाले कपड़ों के व्यवसाय में अच्छा कर सकते है, फैशन जगत से जुड़े कारोबार में भी अच्छा लाभ मिल सकता है। आभूषणों का व्यापार जैसे की हीरा व्यापारी या फिर सौन्दर्य प्रसाधनों से संबंधित व्यवसाय में भी तुला राशि के लोग अच्छा कर सकते हैं। इस राशि के जातक इत्र या सुगंधित वस्तुओं का कारोबार, सौंदर्य प्रसाधनों से जुड़ा व्यवसाय, आर्ट गैलरी आदि का भी कारोबार कर सकते हैं ।