मासिक राशिफल - मासिक ज्योतिष भविष्यवाणियां

मेरे विचार में, ज्योतिष शास्त्र द्वारा दिशा निर्देश आपको बेहतर तरीके से काम करने में मदद करता है। रोज़ नए दिन के आधार पर योजना बनाना काफ़ी छोटा हो सकता है और वहीं वार्षिक आधार पर नियोजन की नियमित समीक्षा करना थोड़ा ज्यादा कठिन साबित हो सकता है। मासिक ज्योतिष भविष्यवाणीयाँ/Monthly astrology horoscope एक व्यक्ति को उसके एक माह में जीवन के सबसे महत्वपूर्ण परिस्थितियों को नियोजित करने में उसकी सहायता करती है। जो लोग एक जीवन साथी की तलाश में है, अपनी नौकरी को बदलने की योजना बना रहें है, विदेश यात्रा की योजना बना रहें है, एक नए व्यवसाय की शुरुआत करने की योजना बना रहें है, या बड़े निवेश करने के बारे में सोच रहें है तो ऐसे लोग मासिक राशिफल भविष्यवाणियों का फ़ायदा उठा सकते है। इस प्रष्ठ पर नीचे जाकर कुछ बहुत महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिससे आपको लाभ मिल सकता है। 

मासिक नियोजन - मासिक राशिफल/ Monthly planning – Monthly Astrology

आम तौर पर, सभी अपने पूरे महीने की योजना बनाते है जैसे कि : मासिक व्यय, मासिक आय और मासिक लाभ और घाटा तो फ़िर कोई इस बात कि योजना क्यों नहीं बनाता कि अपने इस महीने में क्या करें और क्या न करें। ज्योतिष शास्त्र को लेकर मेरी दृष्टि कर्म में सुधार/Karma Correction के आधारित है और इसके लिए सटीक योजना की आवश्यकता होती है। मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता कि जब आप किसी समस्या में हो तभी आपको ज्योतिष की याद आए। मैं भी इस बात कि सलाह नहीं देता कि कुछ बुरा होने पर ही आप मेरी सहायता लें। इस बात में पूर्ण सत्य है कि एक राशिफल को बदला नहीं जा सकता मगर आप उस राशिफल का लाभ उठा सकते हैं या फिर कुछ उपाय करके इस समस्या से बाहर निकल सकते हैं।

मेरा राशिफल अच्छा है या बुरा, साप्ताहिक राशिफल, मासिक राशिफल, वार्षिक राशिफल और चंद्र राशि के अनुसार करियर कैसे पता करें, यह सब जानने के लिए यहां क्लिक करें।

एक महीने में, बहुत सारे गोचर होते है, उदाहरण के लिए: इस दौरान सूर्य, शुक्र और बुध एक-एक बार गोचर करते हैं, चंद्रमा दो बार गोचर करता है। ज्योतिष शास्त्र में हर व्यक्ति के जीवन में कुछ ऐसे उपाय और तरीके दिए गए हैं जिनसे मानव अपने जीवन में खुशियां ला सकता हैं। मासिक राशिफल/Monthly horoscope और मासिक राशिफल भविष्यवाणीयाँ/Monthly astrology horoscope एक व्यक्ति की मदद कर सकते हैं ताकि वह व्यक्ति (स्त्रीलिंग /पुल्लिंग ) एक महीने के लिए क्या करें और क्या न करें की योजना बनाने की अपनी स्वतंत्र इच्छा का लाभ उठा सके।

व्यापार ज्योतिष, करियर ज्योतिष और जन्म कुंडली में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के बारे में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नविनतम ज्योतिष समाचार : डॉ विनय बजरंगी