Baglamukhi Mantra To Win Court Case

The Bagla Mukhi mantra to win court case is powerful. It is associated with the Hindu goddess Bagla Mukhi, the deity of victory and protection in legal matters. Individuals recite this mantra to win their court cases.
Read More

March Calendar 2024 - मार्च में कब कौन-सा व्रत व त्योहार मनाया जाएगा

मार्च माह में महाशिवरात्रि, होलिका दहन, होली, फाल्गुन अमावस्या, फाल्गुन पुर्णिमा जैसे महत्वपूर्ण त्योहार हैं। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, अंतर्राष्ट्रीय वन दिवस, शहीद दिवस, ईस्टर दिवस भी मनाया जाएगा।
Read More

क्या समान राशि वालो का विवाह संभव है?

ज्योतिष के अनुसार, अगर दो लोगों की राशि एक हो तो उनमें एक जैसा स्वभाव होता ह। इससे एक-दूसरे को समझने में आसानी होती है। इसलिए, एक ही राशि के लोगों का विवाह सफल होने की संभावना ज़्यादा बढ जाती है
Read More

15 साल बाद बनेगा राहु और बुध का संयोग | Rahu Budh Conjunction

ज्योतिष के अनुसार राहु बुध का यह दुर्लभ संयोग 15 साल बाद बन रहा है। कुछ राशियों के लिए यह योग बेहद ही शुभ रहने वाला है तो कुछ राशियों के लिए यह योग बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है, आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां
Read More

घर पर शिव की पूजा कैसे करें | Shiv Puja Ke Niyam | Shiv Puja at Home

धार्मिक मान्यता अनुसार सोमवार का व्रत करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। इस व्रत को स्त्री और पुरुष दोनों रख सकते हैं। विवाहित महिला इस व्रत को सुख और सौभाग्य की प्राप्ति के लिए करती है और अविवहित शीघ्र शादी व अच्छे वर की मनोकामना हेतु करती है
Read More

Know the Right Business Suitable To Your Birth Date

Business astrology can help you find the right business by analyzing your birth chart or a Kundli. Your birth chart has 12 houses, each representing different aspects of your life.
Read More

Get Astrological Details from Your Date of Birth | Kundli Reading

Birth date astrology involves using basic birth details to gain valuable insights about your life. By providing information such as your date, time, and place of birth, you can understand how the planets in the sky relate to your life. 
Read More

Magh Purnima 2024 - जानिए माघ पूर्णिमा की तिथि और महत्व

माघ के महीने में पड़ने वाली पूर्णिमा को माघ पूर्णिमा कहते हैं। माघ पूर्णिमा माघ माह के अंतिम दिन मनाई जाती है। माघ पूर्णिमा के पावन दिन पर भगवान विष्णु और माता पार्वती के साथ-साथ चंद्रमा की भी विशेष पूजा की जाती है।
Read More

कैसे जानें अपने पिछले जन्म का कर्म | Jane Apne Pichle Janam Ke Karma

जन्म कुंडली के आधार पर ही जीवन की हर अच्छी या बुरी कर्मो का अनुमान लगाया जाता है। लेकिन समझने वाली बात यह है कि क्यों नहीं सभी लोग जीवन में एक ही तरह के दुःख या सुख पाते? किसी को कोई दुःख है तो किसी को कोई। कोई किसी सुख का आनंद लेता है तो कोई किसी और सुख का। आपके पुर्व जन्म के कर्मो के कारण ही आप के वर्तमान जिवन पर प्रभाव पडता है
Read More

Shukra Mangal Yuti - कुंडली में शुक्र मंगल योग के क्या होते हैं प्रभाव

शुक्र मंगल योग रचनात्मक कला, फैशन डिजाइन और होटल प्रबंधन से जुड़े करियर की तरफ व्यक्ति को आकर्षित करता है। यह दोनों ग्रह जिस राशि पर नज़र डालते हैं और उन्हें बहुत ज्यादा प्रभावित कर देते हैं।
Read More

Shivratri 2024 - क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि और क्या है इसका महत्व

महाशिवरात्रि के दिन हम अत्याधिक धार्मिक और शिव की भक्ति में लीन अनुभव करते हैं । शिवरात्रि की रात का प्रयोग अपने भीतर आध्यात्मिकता लाने के लिए किया जाता है और इसलिए यह ईश्वर के स्मरण में पूरी रात जागने की रात्रि होती है ।
Read More

What is the effect of the venus Dasha | Venus Mahadasha

In the case of a marriage, Venus dasha has a larger impact in getting the person married. Even if the seventh Lord or occupants don’t get activated during the dasha period, but Venus dasha alone is capable enough to get the person married if it operates at a marriageable age.
Read More